Tuesday, June 28, 2022
HomeBusiness IdeaNew Business Ideas- अपने घर से शुरू कीजिए Hire n Rent Books...

New Business Ideas- अपने घर से शुरू कीजिए Hire n Rent Books Online

किताबों की दुनिया एक बार फिर तेजी से बढ़ रही है। छात्र ऑनलाइन पीडीएफ संस्करण पढ़ने के बजाय किताबों के प्रिंट संस्करण पढ़ना पसंद कर रहे हैं। इससे एक बार फिर कॉलोनियों में किताबों के पुस्तकालय का कारोबार संभावनाओं से भर गया है। केवल एक ही परिवर्तन है। किराये की किताबों की दुकान अब ऑनलाइन चल रही है।

Business Ideas For Female At Home

आप अपने घर से ऑनलाइन बुक स्टोर शुरू कर सकते हैं। आप इसे पुस्तकालय में भी कर सकते हैं। यह भारत में बहुत पुराना व्यवसाय है। आपको नई और पुरानी लोकप्रिय पुस्तकें एकत्र करनी होंगी। हायर एन रेंट बुक्स के तहत छात्रों को एक निश्चित किराए पर पढ़ने के लिए किताबें उपलब्ध कराई जाती हैं। सब कुछ ऑनलाइन और होम डिलीवरी सिस्टम के तहत चलाया जाएगा। पुस्तक छात्र को उसके घर पर उपलब्ध कराई जाएगी और उसके घर से प्राप्त की जाएगी।

पार्ट टाइम काम- अतिरिक्त आय के उपाय

part time business idea

ऐसा पहले भी होता था और अब भी होता है। कई किताबों की कीमत इतनी अधिक होती है कि उन्हें खरीदना और पढ़ना संभव नहीं होता। कोर्स की किताबों के अलावा छात्र और भी कई किताबें पढ़ना चाहते हैं। यदि वे पुस्तकें उन्हीं की बस्ती में किराए पर उपलब्ध हो जाएँ तो उनके लिए इससे अच्छा कुछ नहीं होगा। बुक रेंट इसके मूल्य का 10% तक हो सकता है।

Profitable Best Business Ideas Home Based

Profitable Best Business Ideas

कहने की जरूरत नहीं है कि आपकी ऑनलाइन लाइब्रेरी या हायर एन रेंट बुक्स स्टोर का प्रचार सोशल मीडिया के जरिए आसानी से किया जा सकता है। अगर आपका कलेक्‍शन अच्‍छा है तो आपको बिजनेस की चिंता करने की जरूरत नहीं है। अन्य बिज़नेस आईडिया

कितने रूपये से इस बिज़नेस को शुरू कर सकते है ?

इस Bussiness को 10,000 से भी शुरू कर सकते है

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. Sir iske baare me vistar se btayenge ki ye online kese shru kre ,aur bhi process jo hai sab thoda bhut sir deeply bta sakte hai plz plz plz 🙏🙏

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments